मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Breaking News: सरकारी अस्पताल बना अखाड़ा, डॉक्टर साहब अपने ही BMO को मारने स्टूल लेकर दौड़े

मध्य प्रदेश के आदिवासी इलाके में स्थित डिंडोरी जिले का एक सरकारी अस्पताल इन दिनों अखाड़ा बन गया है. दरअसल, एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें डॉ. अशोक गौड़ बीएमओ डॉ. सतेंद्र परस्ते का पीछा करते नजर आ रहे हैं।

डिंडोरी,MP Breaking News: मध्य प्रदेश के आदिवासी इलाके में स्थित डिंडोरी जिले का एक सरकारी अस्पताल इन दिनों अखाड़ा बन गया है. दरअसल, एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें डॉ. अशोक गौड़ बीएमओ डॉ. सतेंद्र परस्ते का पीछा करते नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं डॉक्टर गौर अपने ही बीएमओ को मारने के लिए स्टूल लेकर दौड़ते नजर आ रहे हैं

बीएमओ डॉक्टर सतेंद्र परस्ते ने भागकर अपनी जान बचाई। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. यह घटना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुरा की बताई जा रही है. इस मामले को लेकर शाहपुरा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. अब इस मामले की जांच और जांच पुलिस द्वारा की जा रही है |

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button