MP Breaking News: कटनी में एक पिता ने अपने 6 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर आत्महत्या कर ली

MP Breaking News: मध्य प्रदेश के कटनी में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. एक शख्स ने अपने ही छह साल के बेटे को गोली मार दी और उसकी मौत हो गई. उसने अपनी पत्नी को भी गोली मारी....

कटनी,MP Breaking News: कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र के नया बस्ती की सोंधिया गली में एक 35 वर्षीय युवक ने सुबह 10.30 बजे अपने घर में छह साल के बेटे को माउजर से गोली मार दी और फिर पत्नी पर हमला कर दिया. गोली उसकी पत्नी को छूकर निकल गई और वह जान बचाकर भाग गई। इसी बीच युवक ऊपर अपने कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

कोतवाली थाना प्रभारी दल-बल के साथ पहुंचेघटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. एएसपी डॉ. संतोष डेहरिया भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल घटना क्यों हुई इसका कारण पता नहीं चल पाया है.

मयंक स्टाम्प वेंडर का काम करता था

सोंधिया गली निवासी मयंक उर्फ जॉनी अग्रहरि पिता किशोरी लाल अग्रहरि 35 वर्ष स्टाम्प वेंडर का काम करता था। बुधवार की सुबह 10.30 बजे के लगभग उसने कमरे में माउजर से पहले छह साल के बेटे शुभ अग्रहरि को गोली मारी और उसके बाद पत्नी मानवी पर भी हमला किया, लेकिन उसे गोली नहीं लगी।

चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े, पत्नी जान बचाने भागी

पत्नी जान बचाने भागी, जिसमें उसे चोट आई। पत्नी के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े तब तक मयंक ऊपर के कमरे में चला गया और कमरा बन्द कर खुद को भी गोली मार ली। घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी कोतवाली बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल को सील कर दिया। पत्नी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना क्यों हुई इसका कारण पता नहीं चल पाया

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया है और जांच कर रही है। घटना स्थल पर एएसपी डॉ डेहरिया भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि अभी घटना क्यों हुई इसका कारण पता नहीं चल पाया है। युवक के पास जो माउजर थी वह लाइसेंसी नही थी। पत्नी की स्थिति में सुधार के बाद वास्तविक कारण सामने आ पायेगा।

Exit mobile version