मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Crime News: 5 मई से लापता भोपाल की लड़की की लाश मनाली में सूटकेस में मिला, जानिए क्या है पूरी खबर….

MP Crime News: भोपाल की लड़की की मनाली में हत्या, सूटकेस में मिला शव, 5 मई से थी लापता.....

भोपाल, MP Crime News: मध्य प्रदेश के भोपाल (MP Crime News) के शाहपुरा की एक लड़की की हिमाचल प्रदेश के मनाली में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की 13 मई को अपने दोस्त के साथ मनाली गई थी, जहां आरोपी युवक ने मनाली के एक होटल के कमरा नंबर 302 में उसकी हत्या कर दी. आपको बता दें कि मृतक का नाम शीतल है जो 5 मई से घर से लापता थी. परिजनों ने शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

13 मई को अपनी सहेली के साथ मनाली गयी थी शीतल (MP Crime News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार शीतल 13 मई को अपनी सहेली के साथ मनाली गयी थी. 13 मई को आरोपी युवक और शीतल ने मनाली के एक होटल में कमरा बुक किया। युवक ने शीतल का आधार कार्ड होटल में जमा करा दिया था। हत्या का खुलासा तब हुआ जब आरोपी युवक होटल से चेकआउट कर रहा था, तभी होटल स्टाफ को शक हुआ और उन्होंने मौके पर पुलिस बुला ली. पुलिस ने जब बैग खोला तो होटल स्टाफ हैरान रह गया. आरोपी लड़की के शव को सूटकेस में ले जा रहा था. घटना को अंजाम देने वाले युवक का नाम विनोद ठाकुर है, जो हरियाणा का रहने वाला है. हालांकि, हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

5 मई से घर से लापता थी शीतल

शीतल 5 मई से घर से लापता थी. जिसके बाद परिजनों ने शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि अगर पुलिस पहले ही शीतल की तलाश कर लेती तो उसकी जान बच सकती थी. परिजन शीतल का शव 17 मई को भोपाल लाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button