मध्य प्रदेश

MP Crime News: ब्यूटी पार्लर में घुसकर सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को मारी गोली, शादी वाले घर में पसरा मातम

MP Crime News: ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी दुल्हन, सिरफिरे आशिक ने कहा तू मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, दुल्हन का शव...

दतिया,MP Crime News:  सिरफिरा आशिक ब्यूटी पार्लर में दुल्हन बनने की तैयारी कर रही लड़की के पास पहुंचा और उसे अपने साथ चलने को कहा. जब लड़की ने इनकार कर दिया तो उसने कहा, ”अगर तुम मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा.” इतना कहने के बाद सिरफिरे आशिक ने लड़की को कट्टे से गोली मार दी. मृतक दतिया जिले के सोनागिर थाना क्षेत्र के ग्राम बरगांय का रहने वाला था। आरोपी लड़की का पड़ोसी बताया जा रहा है. घटनाघटना 24 जून की दोपहर करीब 3 बजे झांसी जिले के सीपरी बाजार अंतर्गत एक ब्यूटी पार्लर की है, जहां युवती सजने-संवरने गई थी। जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय काजल अहिरवार पुत्री राजकुमार अहिरवार निवासी बरंगा सोनागिर, दतिया, मध्य प्रदेश का अपने पड़ोसी दीपक अहिरवार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 9 जून की सुबह काजल अपने प्रेमी दीपक अहिरवार के साथ घर से भाग गई थी.’

हालांकि दतिया की स्थानीय थाना पुलिस ने शाम को ही युवती को दरियाफ्त कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। काजल के वापिस आने के बाद माता-पिता ने उसे झांसी के खोडऩ में स्थित उसकी निनिहाल में पहुंचा दिया था। इतना ही नहीं आनन फानन में यूपी के ही झांसी अंतर्गत ग्राम चिरगांय पंचायत के सिमथरी गांव में राज नामक युवक से उसका रिश्ता तय कर 24 जून की शादी भी फिक्स कर दी थी।

MP Crime News वैवाहिक गार्डन में सजा रहगया मंडप, मातम में बदल गया शादी का जश्न

खोडऩ के निशा गार्डन को काजल की शादी के लिए सजाया गया था। बारात के आने की सारी तैयारियां हो गई थीं। हलवाई पकवान तैयार कर रहे थे। गार्डन परिसर में मेहमानों की चहल पहल थी। स्टेज पर दूल्हे के साथ बैठने के लिए दुल्हन को जाना था। इससे पूर्व काजल को सजने संवरने के लिए ब्यूटीपॉर्लर ले जाया गया।सीपरी बाजार के ब्यूटी पॉर्लर में जैसे ही काजल पहुंची तभी पता करते हुए उसका सिरफिरा आशिक दीपक अहिरवार भी पहुंच गया। उसका हावभाव देख ब्यूटी पॉर्लर संचालिका ने उसे अंदर आने से रोक दिया और गेट लॉक कर लिया। आरोपी दीपक ने जब गेट जोर-जोर से पीटना शुरू किया तो उसने गेट खोल दिया।
अंदर जाने के बाद दीपक ने काजल से साथ चलने के लिए कहा। काजल ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। तभी आरोपी ने कट्टा निकाला और ये कहते हुए उसके सीने में गोली उतार दी कि यदि वह उसकी नहीं हो सकती तो वह किसी और की भी नहीं होने देगा। गोली मारने के बाद आरोपी दीपक अहिरवारच कट्टा लहराता हुआ फरार हो गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button