मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Doctors Strike: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से व्यवस्था चरमरा, छुट्टी रद्द, ये लोग इमरजेंसी वार्ड में देंगे सेवा।

MP Doctors Strike: पश्चिम बंगाल में पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या का मामला देशभर में गरमाया हुआ है. इस भयावह घटना से हर कोई आहत है. इसके विरोध में.....

भोपाल, MP Doctors Strike: पश्चिम बंगाल में पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या का मामला देशभर में गरमाया हुआ है. इस भयावह घटना से हर कोई आहत है. इसके विरोध में अब देशभर के डॉक्टरों ने विरोध मार्च निकालना शुरू कर दिया है. मध्य प्रदेश में भी जूनियर डॉक्टरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है.

MP Doctors Strike:  आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में जूनियर डॉक्टरों ने 15 अगस्त की रात 12 बजे से अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है

वह कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या से नाराज हैं. जूनियर डॉक्टरों ने प्रोटेक्शन एक्ट की मांग की है. वहीं, अगर राज्य के सरकारी कॉलेजों के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गये तो स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा सकती है.बताया गया कि, एमपी में करीब 3 हजार डॉक्टर्स हड़ताल पर रहेंगे। लेकिन इस बीच हमीदिया प्रबंधन ने सभी डॉक्टर की छुट्टियां कैंसिल की और बताया कि, हमीदिया में रोजाना 1000 से अधिक मरीज ओपीडी में जाते हैं। वहीं जीएमसी डीन ने डिपार्टमेंट प्रमुखों को मेडिकल टीचर्स को इमरजेंसी ऑपरेशन थिएटर और वार्ड में तैनात करने के निर्देश दिए हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button