मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Murder Case: बैतूल में दोस्त ने अपने दोस्त को पैसों के लेन-देन को लेकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार…

MP Murder Case: फिल्मी स्टाइल में कर दी दोस्त की हत्या, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे...

बैतूल, MP Murder Case: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक की फिल्मी स्टाइल में हत्या कर दी गई. युवक की हत्या (MP Murder Case) के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही थी. पुलिस ने जब आरोपियों के बारे में पता किया तो एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

दोस्त बने हत्यारे (MP Murder Case)

पूरा मामला बैतूल जिले के आठनेर थाना क्षेत्र का है. आपको बता दें कि यहां एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस मांडवी गांव पहुंची तो युवक का शव पानी की टंकी में पड़ा मिला। शव के सिर पर पत्थर रखा हुआ था. जांच में पता चला कि मृतक का सिर पानी की टंकी में पत्थर से दबाया गया था। पुलिस ने जब आरोपी की तलाश शुरू की तो पता चला कि उसके दोस्त ही हत्यारे हैं.

पैसो के लिए किये दोस्त की हत्या

पुलिस जांच में पता चला कि मृतक के दोस्तों ने पिस्टल दिलाने के लिए उससे 19000 रुपये का लेनदेन किया था. लवलेश बार-बार पिस्टल मांगने या पैसे वापस करने को कह रहा था। लेकिन आरोपी ने पैसे खर्च कर दिए। बार-बार पैसों की मांग से छुटकारा पाने के लिए दोनों ने योजना बनाई और मृतक को आठनेर बुलाया। इसके बाद वे उसे पिस्तौल दिलाने की बात कहकर घटनास्थल पर एक सुनसान जगह पर ले गये. दोनों ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया और पानी की टंकी में उसके सिर पर पत्थर रखकर भाग गए.

दरअसल, मृतक के माता-पिता की एक साल पहले हत्या कर दी गई थी. ऐसे में मृतक अपने माता-पिता के हत्यारों से बदला लेना चाहता था. जिसके लिए उसने आरोपी को बंदूक खरीदने के लिए पैसे दिए। लेकिन उसे बंदूक नहीं मिली. ऐसे में वह अपने दोस्तों से पैसे या बंदूक के बारे में बात कर रहा था. लेकिन उसके दोस्तों ने ही उसे मार डाला.

Related Articles

Back to top button