मध्य प्रदेश

MP Narsinghpur News: नरसिंहपुर में शराब के नशे में बेटे ने मां के सिर पर गमछा मारकर की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

MP Narsinghpur News: मध्य प्रदेश में नरसिंहपुर के स्टेशनगंज में शराब ने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया. मां को अपने शराबी बेटे को अच्छा सबक सिखाना भारी पड़ गया। नशे का आदी बेटा अपनी जन्म देने वाली मां के त्याग को भूल गया। देर रात हुए विवाद के बाद वह इतना गुस्से में आ गया कि उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया. हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

Narsinghpur Crime:नरसिंहपुर के स्टेशनगंज थाने में देर रात उस वक्त सनसनी का माहौल हो गया जब एक बेटे ने अपनी ही मां के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी जान ले ली. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पुलिस पूछताछ कर रही है.

गोली लगते ही गुलाब बाई लहूलुहान हो गई।

नरसिंहपुर एसडीओपी मोनिका तिवारी ने बताया कि स्टेशनगंज के गया दत्त वार्ड में रहने वाली गुलाब बाई का मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घरेलू विवाद हो गया। बेटे विजय राजपूत ने शराब के नशे में उसके सिर पर कील मार दी। सिर पर वार होते ही गुलाब बाई लहूलुहान होकर बेहोश हो गई और कुछ देर बाद उसने तड़पकर दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है

घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने तुरंत स्टेशनगंज पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है. पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ करने में जुटी है.

Related Articles

Back to top button