महाराष्ट्र

Mumbai Rain: मकान का हिस्सा धंसने से पिता पुत्र की मौत, मौके पर पहुंची बचाव टीम

Mumbai Rain: बारिश ने मचाई तबाही, मकान का हिस्सा धंसने से पिता पुत्र की मौत, मौके पर पहुंची बचाव टीम

मुंबई, Mumbai Rain: महाराष्ट्र में मॉनसून की बारिश आफत बन गई है. मुंबई में भारी बारिश से मौसम तो सुहावना हो गया है, लेकिन आफत भी बन गई है. पिछले 24 घंटों में मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई. बारिश का आलम यह रहा कि लोगों को गर्मी से तो राहत मिली, लेकिन सड़कों पर जलभराव हो गया. यह बारिश लोगों के लिए आफत बन गई, जिससे बारिश के कारण घर गिरने से पिता-पुत्र की मौत हो गई.

(Mumbai Rain) बीती रात मुंबई में भारी बारिश के कारण विक्रोली में एक घर का एक हिस्सा गिरने से

एक नाबालिग लड़के और उसके पिता की मौत हो गई. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। बीएमसी आपदा नियंत्रण के मुताबिक, हादसा रविवार रात करीब 11.15 बजे एक निर्माणाधीन पांच मंजिला इमारत में हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों ने मुंबई अग्निशमन विभाग को बताया कि पैरापेट (लोहे की बीम) का हिस्सा और फर्श का स्लैब ढह गया है।वहीं टूटे हुए हिस्से का कुछ भाग लटका हुआ था जिसे उपकरणों की मदद से दमकल विभाग के एक कर्मचारी ने हटाया। स्थानीय लोगों ने दो लोगों को वहां से निकाला और बचाव दल के पहुंचने से पहले ही उन्हें एक निजी वाहन में बीएमसी के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया। दोनों पिता-पुत्र बताये जा रहे हैं। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। पीड़ितों की पहचान नागेश आर. रेड्डी (38) और रोहित रेड्डी (10) के रूप में हुई है। बीएमसी ने कहा कि, मलबे के नीचे फंसे अन्य पीड़ितों की तलाश जारी है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button