उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar Crime News: मुजफ्फरनगर जिले में स्थित एक मदरसे में आठ साल के एक छात्र के साथ उसके सीनियर ने कुकर्म किया

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद से लोगों में गुस्सा है. दरअसल, मुजफ्फरनगर जिले में स्थित एक मदरसे में आठ साल की छात्रा के साथ उसके सीनियर ने रेप किया.

लखनऊ,Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद से लोगों में गुस्सा है. दरअसल, मुजफ्फरनगर जिले में स्थित एक मदरसे में आठ साल की छात्रा के साथ उसके सीनियर ने रेप किया. यह मामला सामने आते ही हर तरफ हड़कंप मच गया |

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव के मदरसे में हुई. पुलिस ने कहा कि आरोपी मदरसा छात्र (उम्र- 21 वर्ष) को आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मामला तब सामने आया जब लड़के ने मदरसे में जाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने कहा कि उसने घटना के बारे में अपने परिवार के सदस्यों को बताया जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button