नारायणपुरमुख्य समाचार
Trending

Narayanpur News: नारायणपुर जंगल में एक दिन पहले शुरू हुई नक्सली मुठभेड़ अब भी जारी है. अब तक पुलिस पार्टी ने 8 नक्सलियों को मार गिराया….

Narayanpur News: नक्सलियों के शव लेकर लौट रही टीम से एक और मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर.....

Narayanpur News: नारायणपुर जिले के अबूझमाड़(Narayanpur News) के जंगलों में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ अभी भी जारी है. आज जब पुलिस पार्टी मारे गए सातों नक्सलियों के शव लेकर लौट रही थी तो टीमों के साथ फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में एसटीएफ जवानों ने एक और नक्सली को मार गिराया. जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. आपको बता दें कि कल जवानों ने इस इलाके में सात नक्सलियों को मार गिराया था.

पुलिस ने अब तक 8 नक्सलियों को मार गिराया (Narayanpur News)

अबूझमाड़ के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है. पुलिस ने अब तक 8 नक्सलियों को मार गिराया है और 8 हथियार बरामद किए हैं. आज जब जवान मारे गए सातों नक्सलियों के शव लेकर लौट रहे थे तो एक बार फिर नक्सलियों और एसटीएफ टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में एसटीएफ के जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया. मुठभेड़ में दंतेवाड़ा डीआरजी और एसटीएफ के जवानों ने 6 नक्सलियों को मार गिराया है, जबकि नारायणपुर डीआरजी और एसटीएफ ने 2 नक्सलियों को मार गिराया है. यह मुठभेड़ दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले के सीमावर्ती इलाके में चल रही है. एएसपी आरके बर्मन ने इसकी पुष्टि की.

Related Articles

Back to top button