नारायणपुर

Naxal Encounter: नारायणपुर में नक्‍सलियों के खिलाफ जवानों का बड़ा एक्‍शन, मुठभेड़ में तीन महिला सहित 10 नक्‍सली ढेर

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को नारायणपुर और कांकेर की सीमा पर अबूझमाड़ में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई.

नारायणपुर, Naxal Encounter:  छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को नारायणपुर और कांकेर की सीमा पर अबूझमाड़ में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सात नक्सली मारे गए हैं और भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार भी बरामद हुए हैं |

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नारायणपुर के अबूझमाड़ के टेका मेटा इलाके में डीआरजी और एसटीएफ जवानों की टीम सर्चिंग पर निकली थी और उनका सामना नक्सलियों से हो गया. दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है.

मुठभेड़ में सात नक्सली मारे गए हैं, जिनमें दो से तीन महिलाएं भी शामिल हैं

बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने पत्रकारों को बताया कि अबूझमाड़ के जंगल में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में सात नक्सली मारे गए हैं, जिनमें दो से तीन महिलाएं भी शामिल हैं. मौके से एएन-47 समेत भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया गया है.

राज्य के गृहमंत्री विजय शर्मा ने एक बार फिर नक्सलियों को बातचीत का प्रस्ताव दिया है

साथ ही अपील की है कि वह मुख्य धारा में वापस लौटे। उन्होंने कहा है कि जो भी नक्सली समर्पण करना चाहते हैं, वह वीडियो कॉल या मध्यस्थ के जरिए बात कर सकते हैं। विष्णु देव साय की सरकार उनके पुनर्वास की बेहतर व्यवस्था करेगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button