बीजापुर

Naxalites Arrested: दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले पुलिस को बड़ी सफलता, 7 नक्सली गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की तीन लोकसभा सीटों पर कल दूसरे चरण में मतदान होना है. कल राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी. लेकिन इससे पहले पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

बीजापुर, Naxalites Arrested: छत्तीसगढ़ की तीन लोकसभा सीटों पर कल दूसरे चरण में मतदान होना है. कल राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी. लेकिन इससे पहले पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बीजापुर से 7 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए नक्सलियों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं.

मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है

बताया जा रहा है कि पकड़े गए नक्सलियों के कब्जे से विस्फोटक, बैटरी, कार्डेक्स वायर, जिलेटिन स्टीक, इलेक्ट्रिक वायर भी बरामद किया गया है।

दरअसल, आज पुलिस टीम चोखनपाल के जंगलों में सर्चिंग पर निकली थी.

इस बीच पुलिस ने जंगलों से 7 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भी बरामद की गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button