मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Orry Deepika Padukone Viral Photo: ओरी ने रणवीर सिंह के सामने दीपिका पादुकोण के बेबी बंप पर रखा हाथ, रणवीर सिंह ने पकड़ ली गर्दन!…

Orry Deepika Padukone Viral Photo: दीपिका पादुकोण की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह ओरी के साथ नजर आ रही हैं और रणवीर सिंह भी इसका हिस्सा हैं. ये फोटो देखने में बेहद दिलचस्प है.

एंटरटेनमेंट, Orry Deepika Padukone Viral Photo: दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर कई बार सवाल उठ चुके हैं. जब वह प्रेग्नेंट नहीं थीं तो सब कहते थे कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन जब एक्ट्रेस सच में प्रेग्नेंट हो गईं तो ट्रोल्स उनकी प्रेगनेंसी को फर्जी बता रहे हैं। इस बीच दीपिका जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। हाल ही में वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पर्पल साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस के लुक ने न सिर्फ सुर्खियां बटोरीं बल्कि उनके बेबी बंप ने भी फैन्स का ध्यान खींचा।

इसी बीच उस संगीत सेरेमनी की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से होने वाली मां दीपिका के साथ पोज (Orry Deepika Padukone Viral Photo) दिया है। साथ ही इस खास फोटो में रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो ने अब सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. दरअसल, ये फोटो काफी दिलचस्प है. हर कोई जानता है कि ओरि सेलेब्स के साथ कैसे पोज देते हैं।

ओरी ने दीपिका के साथ दिया बेहद खास पोज (Orry Deepika Padukone Viral Photo)

वहीं उन्होंने प्रेग्नेंट दीपिका के साथ बेहद खास पोज दिया है. सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि ओरी दीपिका पादुकोण के साथ खड़ी हैं. वह ना सिर्फ एक्ट्रेस के काफी करीब नजर आ रहे हैं बल्कि उनका एक हाथ दीपिका के बेबी बंप पर नजर आ रहा है. ऐसा लगता है कि यह इस दुनिया में आने से पहले ही बच्चे के साथ अपना सिग्नेचर पोज देने का उनका तरीका है. वहीं तस्वीर में रणवीर सिंह की पोजिशन भी काफी फनी है. एक्टर के चेहरे पर मुस्कान है और उनका एक हाथ ओरी के कंधे पर और दूसरा उनकी गर्दन पर नजर आ रहा है।

क्या रणवीर ने पकड़ ली गर्दन?

अब इस फोटो को देखकर एक यूजर ने बेहद मजेदार रिएक्शन दिया है. इस फोटो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब मैंने बेबी बंप पर हाथ रखा तो रणवीर ने मेरी गर्दन पकड़ ली. रणवीर ऐसे बनें- अब पोज दो, मैं तुम्हें बताता हूं.’ अब इस कमेंट को पढ़कर आप भी हंस पड़ेंगे. वैसे और भी लोग हैं जो इस फोटो पर ऐसे ही कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ओरी बच्चे को आशीर्वाद दे रही है। एक शख्स ने कहा, ‘यह तस्वीर एक परिवार की तरह लग रही है – रणवीर पिता, ओरि बेटा, दीपिका मां। सिर्फ मजाक करना।

Related Articles

Back to top button