मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Panchayat 3 Scene Leak: रिलीज़ डेट से पहले पंचायत 3 का अहम हिस्सा लीक, सोशल मीडिया पर वायरल…

Panchayat 3 Scene Leak: रिलीज से एक हफ्ते पहले लीक हुआ पंचायत 3 का अहम हिस्सा, मेकर्स को बड़ा झटका!...

मनोरंजन, Panchayat 3 Scene Leak: जब से अमेज़न प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज़ ‘पंचायत 3’ की रिलीज़ डेट की घोषणा हुई है, प्रशंसक भी काफी उत्साहित हो गए हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार फुलेरा गांव में क्या नया देखने को मिलेगा. वैसे सीरीज के ट्रेलर ने कहानी के बारे में काफी कुछ बता दिया है. ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि इस बार की कहानी फुलेरा गांव में होने वाले प्रधान चुनाव पर आधारित होगी. खैर, ‘पंचायत 3’ की रिलीज में अभी एक हफ्ता बाकी है। यह सीरीज 28 मई को रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले ही सीरीज का एक अहम हिस्सा लीक (Panchayat 3 Scene Leak) हो गया है, जिससे न सिर्फ मेकर्स की मेहनत बर्बाद हो गई है, बल्कि बजट पर भी असर पड़ सकता है.

पंचायत 3 का अहम हिस्सा लीक (Panchayat 3 Scene Leak)

वैसे आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ के कुछ सीन पहले भी लीक हो चुके हैं। इन दृश्यों को देखने के बाद यह दावा किया गया कि इस बार फुलेरा गांव में गणेश यानी दामाद को नया प्रधान नियुक्त किया जाएगा. अब ये बात कितनी सच है या झूठ ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. फिलहाल सीरीज की रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले सीरीज का एक अहम हिस्सा सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है.

‘पंचायत 3’ 28 मई को रिलीज होने वाली है

गौरतलब है कि ‘पंचायत 3’ 28 मई को रिलीज होने वाली है, लेकिन अगर रिलीज से पहले ही इस सीरीज का अहम हिस्सा लीक हो गया तो मेकर्स की मेहनत जरूर बर्बाद हो सकती है। जाहिर सी बात है कि मेकर्स अपने दर्शकों को नया कंटेंट परोसना चाहते हैं। ऐसे में अगर कोई अहम सीन लीक हो जाए तो कहानी पहले ही सामने आ जाती है. इसका सीधा असर सीरीज के बजट पर पड़ने की भी संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पंचायत 3’ के बजट के लिए मेकर्स ने 80 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.

Related Articles

Back to top button