रायपुर

Pandit Pradeep Mishra In Amleshwar: अमलेश्वर में पं प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा 26 से

Pandit Pradeep Mishra In Amleshwar: सीहोर के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्र इन दिनों छत्तीसगढ़ में हैं। कुरुद में शिवपुराण कथा के बाद..

रायपुर, Pandit Pradeep Mishra In Amleshwar: सीहोर के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्र इन दिनों छत्तीसगढ़ में हैं। (Pandit Pradeep Mishra In Amleshwar) कुरुद में शिवपुराण कथा के बाद दुर्ग के अमलेश्वर में पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा शिवपुराण कथा का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. गर्मी को देखते हुए श्रद्धालुओं को पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए कई जगहों पर शॉवर सिस्टम भी लगाए जा रहे हैं. कार्यक्रम स्थल पंडाल को अंतिम रूप दिया जा रहा है। श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए डॉक्टरों की एक टीम भी सभा स्थल में मौजूद रहेगी।

 (Pandit Pradeep Mishra In Amleshwar) कथा का आयोजन अमलेश्वर थाने के सामने मुख्य मार्ग पर किया जाएगा

कथा 26 मई से 2 जून तक चलेगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि कथा में प्रदेश के साथ ही अन्य जिलों से भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचेंगे। कथा स्थल पर किसी प्रकार का तनाव न हो इसके लिए सुरक्षा कर्मियों की ड्यूटी भी लगाई जाएगी। शिव महापुराण कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा 26 मई को रायपुर आयेंगे। रायपुर के महादेव घाट से कलश यात्रा निकाली जाएगी, जो कथा स्थल पहुंचेगी और 27 मई से कथा शुरू होगी.

अमलेश्वर में हुई घटना के कारण रायपुर से आने वाले यात्रियों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है

कथा स्थल अमलेश्वर थाने के सामने मुख्य सड़क से सटा हुआ है। आम दिनों में भी रायपुरा चौक से महादेव घाट रोड पर ट्रैफिक का काफी दबाव रहता है, इसलिए श्रद्धालुओं की सुविधा और व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए रायपुर की ओर से कथा स्थल तक पहुंचने का रूट इस प्रकार तय किया गया है..

01. अमलेश्वर कथा स्थल-खुड़मुड़ा नदी पुल-काठाडीह मार्ग-भाठागांव चौक, रायपुर।

02. अमलेश्वर कथा स्थल-एम.टी.वर्कशॉप रोड-ग्राम भोथली-मगरघटा-परसदा-कुम्हारी चौक-टाटीबंध, रायपुर।

अपील: श्रद्धालुओं से अपील है कि असुविधा से बचने हेतु कथा स्थल अमलेश्वर आने-जाने के लिए उपरोक्त मार्गो का उपयोग करें।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button