मनोरंजनमुख्य समाचार

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, हादसे का वीडियो देख दहल जाएगा दिल, बहन का पैर भी टूटा

झारखंड के धनबाद जिले में एनएच-2 पर भीषण सड़क हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की मौत हो गई. जिले के निरसा चौक पर हुए एक दर्दनाक हादसे में एक्टर की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

मनोरंजन, Pankaj Tripathi:  बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के परिवार से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। उनके जीजा यानी जीजा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. झारखंड के धनबाद जिले में एनएच-2 पर भीषण सड़क हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की मौत हो गई. जिले के निरसा चौक पर हुए एक दर्दनाक हादसे में एक्टर की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. अब इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था|

पंकज की बहन सविता तिवारी का पैर टूटा

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हादसा शनिवार शाम करीब 4.30 बजे दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे नंबर 2 पर हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी की बहन और जीजा बिहार के गोपालगंज से पश्चिम बंगाल जा रहे थे. इस हादसे के बाद राकेश तिवारी को धनबाद के एसएनएमएमसीएच अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में एक्टर की बहन सविता तिवारी का पैर फ्रैक्चर हो गया. फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं |

ऑटो को बचाने के चक्कर में तीन फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ गई कार

मिली जानकारी के मुताबिक, राकेश तिवारी चितरंजन रेलवे फैक्ट्री में काम करते थे. हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के दौरान उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया और उनकी कार तीन फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ गई. इस दौरान कार की रफ्तार भी काफी तेज थी. इस हादसे में कार चला रहे राकेश तिवारी और उनकी पत्नी सविता तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। एक सड़क दुर्घटना में राजेश के सिर में गंभीर चोट लगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button