मुख्य समाचाररायपुर
Trending

PM Awas Yojana: तीज पर छत्तीसगढ़वासियों के लिए खुशखबरी, 8.50 लाख लोगों को मिलेगा आवास, मंजूरी देने पर सीएम साय ने पीएम मोदी का जताया आभार

PM Awas Yojana: छत्तीसगढ़ राज्य को आज भारत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत 8,46,931 आवासों की स्वीकृति मिली है। इसमें एसईसीसी 2011 की सूची के अनुसार....

रायपुर: PM Awas Yojana: छत्तीसगढ़ राज्य को आज भारत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत 8,46,931 आवासों की स्वीकृति मिली है। इसमें एसईसीसी 2011 की सूची के अनुसार 6,99,331 आवास और आवास प्लस सूची के अनुसार 1,47,600 आवास शामिल हैं।

PM Awas Yojana: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बड़ी संख्या में आवास स्वीकृत करने के लिए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हृदय से आभार व्यक्त किया है। उन्होंने इसके लिए ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत यह मंजूरी छत्तीसगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। इस योजना के तहत लाखों परिवारों का अपना घर बनाने का सपना साकार होगा, जिससे उन्हें घर पाने में मदद मिलेगी।मुख्यमंत्री साय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गरीब और वंचित वर्गों के उत्थान के लिए सरकार निरंतर कार्य कर रही है। छत्तीसगढ़ को प्राप्त यह आवास की स्वीकृति हमारे राज्य के विकास में एक मील का पत्थर साबित होगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button