मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

PM Modi Balaghat Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बालाघाट में एक जनसभा को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 2.30 बजे शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे.

भोपाल,PM Modi Balaghat Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को महाकोशल के नक्सल प्रभावित संसदीय क्षेत्र बालाघाट में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने बालाघाट संसदीय सीट से मौजूदा सांसद ढाल सिंह बिसेन का टिकट काट दिया है और बालाघाट नगर पालिका की महिला पार्षद भारती पारधी को अपना उम्मीदवार बनाया है |

मोदी लोकसभा चुनाव में पहली बार उम्मीदवार बनाई गईं भारती पारधी के समर्थन में जनता से संवाद करेंगे

मोदी के बालाघाट आगमन से पहले पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. आचार संहिता लागू होने के बाद मोदी का मंगलवार को दूसरा दौरा पहले जबलपुर और अब बालाघाट का होगा. प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 2.30 बजे शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे |

भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व आज प्रदेश में करेगा चुनावी जनसभाएं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व मंगलवार को राज्य के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहेगा. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मैहर स्थित मां शारदा माता मंदिर में दर्शन-पूजन और स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचेंगे। बालाघाट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. भागफल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बालाघाट में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह भोपाल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय बालाघाट में रहेंगे. भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद सिंगरौली में आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर के इंद्रा पार्क में व्यापारी सम्मेलन, पार्टी पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करेंगे।बाद अग्रवाल पैलेस में लोकसभा कोर ग्रुप की बैठक को संबोधित करेंगे। पूर्व मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर के निवाड़ी चुनाव कार्यालय में आयोजित विधानसभा स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। पृथ्वीपुर के साहू मैरिज गार्डन में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button