उत्तराखंडमुख्य समाचार
Trending

PM Modi In Rudrapur:पीएम बोले- अब आपको 24 घंटे मिलेगी बिजली

उधम सिंह नगर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड का विकास करना है,दस साल में जितना विकास हुआ, उतना आज तक नहीं हुआ. 12 लाख घरों को पानी का कनेक्शन दिया. स्वामित्व योजना का लाभ तीन लाख को मिला।

उत्तराखंड, PM Modi In Rudrapur: उधम सिंह नगर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड का विकास करना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. दस साल में जितना विकास हुआ, उतना आज तक नहीं हुआ. 12 लाख घरों को पानी का कनेक्शन दिया. स्वामित्व योजना का लाभ तीन लाख को मिला।

मोदी की गारंटी से उत्तराखंड के हर घर को सुविधा मिली’पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब पूर्णता की गारंटी है. मोदी की गारंटी से उत्तराखंड के हर घर को सुविधा मिली है और लोगों का स्वाभिमान बढ़ा है। अब तीसरे कार्यकाल में आपका बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है. आपको 24 घंटे बिजली मिलती है, बिजली बिल शून्य होता है और बिजली से पैसे भी कमाते हैं।

‘रुद्रपुर में उमड़े जनसमूह का उत्साह अभिभूत करने वाला’

पीएम मोदी ने कहा कि जन-जन का कल्याण ही भाजपा की प्राथमिकता है। पिछ्ले 10 साल के रिपोर्ट कार्ड को देखकर देवभूमि उत्तराखंड के मेरे परिवारजन तीसरी बार हमारी सरकार बनाने जा रहे हैं। रुद्रपुर में उमड़े जनसमूह का उत्साह अभिभूत करने वाला है।

‘जितना विकास दस साल में हुआ, उतना आज तक नहीं हुआ’

पीएम मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड का विकास करना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. दस साल में जितना विकास हुआ, उतना आज तक नहीं हुआ. 12 लाख घरों को पानी का कनेक्शन दिया. स्वामित्व योजना का लाभ तीन लाख को मिला। 35 लाख लोगों के बैंक खाते खोले गये। छोटे किसानों के खातों में किसान निधि दी गई। इरादे नेक हों तो चीज़ें ऐसी ही होती हैं. इरादे नेक हों तो नतीजे भी सही

‘यह तय नहीं की ये प्रचार सभा है या विजय रैली’

रुद्रपुर में पीएम मोदी ने मानूंगा देवी को जय के साथ शुरू संबोधन शुरू किया। पीएम मोदी ने देशी अंदाज में हाल चाल लिया। पीएम मोदी ने कहा कि भीड़ को देखकर यह तय नहीं हो पा रहा कि यह प्रचार सभा या विजय रैली।

मैदान के ऊपर दिखा पीएम का हेलीकॉप्टर

पीएम मोदी की रैली को लेकर उत्साह

रुद्रपुर में मोदी मैदान के ऊपर हेलीकॉप्टर दिखने से कार्यकर्ताओं और लोगों में उत्साह बढ़ गया है। 11.55 बजे मोदी मैदान के ऊपर हेलीकॉप्टर दिखा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button