भारतमुख्य समाचार
Trending

PM Modi News: कन्याकुमारी में पीएम मोदी की साधना समाप्त, देखें वीडियो, कुछ देर बाद दिल्ली के लिए होंगे रवाना

PM Modi News: ध्यान के बाद कन्याकुमारी रवाना होने से पहले मोदी ने स्मारक के बगल में स्थित तमिल कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा का भी दौरा किया।

कन्याकुमारी, PM Modi News: चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम कन्याकुमारी पहुंचे. (PM Modi News) यहां प्रसिद्ध विवेकानन्द रॉक मेमोरियल में 45 घंटे तक ध्यान किया। पीएम मोदी का ये अनुष्ठान अब ख़त्म हो चुका है. इसके बाद पीएम मोदी इस स्मारक के बगल में स्थित तमिल कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा देखने गए. अब हम दिल्ली के लिए निकलेंगे.

(PM Modi News) शुक्रवार को पीएम मोदी के चिंतन का दूसरा दिन था

बीजेपी के एक्स हैंडल पर जारी वीडियो के मुताबिक, पीएम मोदी ने अपने दिन की शुरुआत सूर्य अर्घ्य से की. इसके बाद पीएम मोदी के मंत्र का जाप जारी रहा. पीएम मोदी की 45 घंटे की यह साधना आज समाप्त होगी. इस बीच विपक्षी नेताओं की ओर से कटाक्ष जारी है.

PM Shri @narendramodi performed ‘Dhyana’ at the Swami Vivekananda Rock Memorial in Kanniyakumari, Tamil Nadu. pic.twitter.com/Y2aWgv1tW8

इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी डाइट में नारियल पानी और अन्य तरल पदार्थों को ही शामिल किया है। ध्यान साधना में लीन पीएम मोदी के फोटो-वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष भड़क गया है। यहां देखिए फोटो-वीडियो और पढ़िए रिएक्शन्स

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी की ध्यान-साधना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ध्यान साधना करने या गंगा में डूबकी लगाने से ज्ञान नहीं आता है।

वहीं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद ध्यान साधना करने वाले कहेंगे कि साधना में कोई कमी रह गई होगी, इसीलिए चुना में हार मिली।

naidunia_image

naidunia_image

naidunia_image

naidunia_image

बता दें, इससे पहले पीएम मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में अपनी आखिरी चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां से पीएम मोदी सीधे कन्याकुमारी पहुंचे।

naidunia_image

naidunia_image

naidunia_image

naidunia_image

सबसे पहले भगवती अम्मन मंदिर में पूजा की। इस दौरान पीएम मोदी ने सफेद धोती पहनी और शाल ओढ़ी। यहां से प्रसिद्ध विवेकानंद रॉक मेमोरियल पहुंचे और 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की।

एक जून को ही ध्यान समाप्ति

 

पीएम मोदी का 45 घंटे का ध्यान 1 जून को समाप्त होगा। इसी दिन लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण का मतदान होना है। उसी दिन शाम को एग्जिट पोल आएंगे।

एक जून को ध्यान समाप्ति के बाद कन्याकुमारी से प्रस्थान करने से पहले मोदी संभवतः स्मारक के बगल में स्थित तमिल कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा देखने भी जाएंगे।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button