PM Modi Singapore Visit: सिंगापुर में दिखा पीएम मोदी का अलग अंदाज, ढोल बजाते आए नजर, वीडियो वायरल

PM Modi Singapore Visit: पीएम मोदी महाराष्ट्रियन धुन पर ढोल बजाते भी नजर आए। भारत के प्रधानमंत्री के ब्रुनेई की यात्रा पूरी करने के बाद अपनी...

नई दिल्ली,PM Modi Singapore Visit:  पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं. आज बुधवार को पीएम मोदी सिंगापुर पहुंचे और यहां प्रवासी भारतीयों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पीएम मोदी महाराष्ट्रीयन धुन पर ड्रम बजाते भी नजर आए.

आपको बता दें कि ब्रुनेई की यात्रा पूरी करने के बाद भारत के प्रधानमंत्री अपनी यात्रा के दूसरे चरण में सिंगापुर पहुंचे हैं. अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग और राष्ट्रपति थर्मन शनमुगरत्नम से मुलाकात करेंगे और सिंगापुर के नेतृत्व के साथ बातचीत करेंगे। वह सिंगापुर के बिजनेस लीडर्स से भी मुलाकात करेंगे।

पीएम मोदी का ढोल बजाने का वीडियो हुआ वायरल

PM Modi Singapore Visit:  पीएम मोदी का ढोल बजाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसमें हर वर्ग के लोगों ने इस हल्के-फुल्के पल का जश्न मनाया और सिंगापुर में उनका स्वागत किया, जहां वह करीब छह साल बाद अपनी पहली यात्रा पर आए हैं। बाद में, एक महिला ने भी प्रधानमंत्री को राखी बांधी और कई लोगों ने इस अवसर पर उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मचा दी। जिस होटल में पीएम मोदी ठहरे हैं, वहां मौजूद एक व्यक्ति को उन्होंने अपना ऑटोग्राफ भी दिया।

Exit mobile version