भारतमुख्य समाचार
Trending

PM Narendra Modi: मणिशंकर अय्यर के बयान पर PM मोदी ने कसा तंज, उन्होंने कहा- अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है कांग्रेस.

PM Narendra Modi: 'पाकिस्तान में परमाणु बम बेचने की नौबत आ गई है', मणिशंकर अय्यर के बयान पर पीएम मोदी ने कसा तंज

PM Narendra Modi:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (11 मई) को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के ‘पाकिस्तान के पास परमाणु बम है’ वाले बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बार-बार अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है और कहती है कि सावधान रहो, पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज पाकिस्तान की हालत ऐसी है कि अब बम बेचने की नौबत आ गई है, लेकिन उसका भी कोई खरीददार नहीं मिल रहा है.

दरअसल, मणिशंकर अय्यर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. हमारे पास भी बम हैं, लेकिन अगर कोई लाहौर पर बम गिरा दे तो 8 सेकंड में रेडिएशन अमृतसर तक भी पहुंच सकता है. उन्होंने आगे पाकिस्तान के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करने की बात कही. उन्होंने कहा कि अगर हम पाकिस्तान का सम्मान करेंगे तो वह शांति से रहेगा. अगर हमने उन्हें खारिज कर दिया तो वहां कोई भारत पर बम गिराने का फैसला कर सकता है.’

कांग्रेस बार-बार अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है

ओडिशा के कंधमाल में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”एक दिन था जब भारत ने दुनिया को अपनी क्षमता से परिचित कराया था. वहीं, कांग्रेस बार-बार अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है. कहा जाता है कि ‘सावधान रहो, पाकिस्तान ने ‘ये मरे हुए लोग देश के दिमाग को भी मार रहे हैं।’

उन्होंने आगे कहा, “आज पाकिस्तान की हालत यह है कि अब वह बम बेचने पर उतर आया है. उसे भी कोई नहीं खरीद रहा है. कांग्रेस के इसी कमजोर रवैये के कारण जम्मू-कश्मीर के लोगों ने 60 साल तक आतंक झेला है.”

मैं ओडिशा की जनता का आभारी हूं : पीएम मोदी

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज मेरा सौभाग्य है कि कंधमाल आते ही मुझे ऐसा आशीर्वाद मिला है, जिसे मैं जीवन भर नहीं भूल सकता. ये आशीर्वाद पूरे देश में हो रहे बदलाव का सच्चा उदाहरण है। उन्होंने कहा मैं ओडिशा की जनता का आभारी हूं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके प्यार और आशीर्वाद का यह कर्ज मैं कड़ी मेहनत करके और देश की सेवा करके चुकाऊंगा।

Related Articles

Back to top button