मुख्य समाचार
Trending

Vaccination Certificate Amid Controversy: टीकाकरण प्रमाणपत्र से गायब हुआ पीएम मोदी की तस्वीर? जानिये क्या है पूरा मामला …..

कोरोना की कोविशील्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है, इस बीच नई खबर आई है कि कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हटा दी गई है.

पीएम मोदी, Vaccination Certificate Amid Controversy: कोरोना की कोविशील्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. कोविशील्ड के दुष्प्रभावों की जांच के लिए जोखिम कारकों का अध्ययन करने के लिए एक विशेषज्ञ चिकित्सा पैनल के गठन की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। इस बीच नई खबर आई है कि कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हटा दी गई है. कोरोना महामारी के दौरान टीकाकरण के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से प्रमाण पत्र जारी किए गए। सर्टिफिकेट के नीचे पीएम मोदी की तस्वीर थी. तस्वीर पर कैप्शन था ‘एक साथ मिलकर, भारत COVID-19 को हराएगा’। हालांकि, अब कैप्शन तो मौजूद है, लेकिन सर्टिफिकेट से पीएम मोदी की फोटो गायब हो गई है.

इसलिए हटाया गया है पीएम मोदी की फोटो…….

टीकाकरण प्रमाणपत्र से पीएम मोदी की तस्वीर हटाए जाने पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा है कि टीकाकरण प्रमाणपत्र से पीएम मोदी की तस्वीर इसलिए हटाई गई है क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू है. संदीप मनुधाने ने भी अपने ट्वीट में यही बातें कही हैं. लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान हो चुका है. आदर्श आचार संहिता लागू है, जो चुनाव खत्म होने के बाद खत्म हो जायेगी. चुनाव नतीजे आने के बाद सर्टिफिकेट पर फिर से पीएम की फोटो दिखने लगेगी.

Related Articles

Back to top button