महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Porsche Accident Case: पुणे पोर्शे एक्सीडेंट केस में नाबालिक का दादा गिरफ्तार, ड्राइवर धमकाने का मामला आया सामने …

Porsche Accident Case: पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में नाबालिग के दादा गिरफ्तार, ड्राइवर को धमकी देने का आरोप...

पुणे, Porsche Accident Case: पुणे पोर्शे कार दुर्घटना (Porsche Accident Case) मामले में पुणे पुलिस ने नाबालिग आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरेंद्र अग्रवाल ने ड्राइवर को धमकाया और घर नहीं जाने दिया. ड्राइवर ने सुरेंद्र अग्रवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर सुरेंद्र अग्रवाल पर अपहरण का भी मामला दर्ज किया जाएगा. आईपीसी की धारा 365, 366 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

पुलिस प्रमुख अमितेश कुमार ने कहा…. (Porsche Accident Case)

इससे एक दिन पहले शुक्रवार को पुणे पुलिस प्रमुख अमितेश कुमार ने कहा था कि यह साबित करने की कोशिश की गई है कि ड्राइवर कार नहीं चला रहा था. एक अन्य अधिकारी ने कहा, ”दुर्घटना के बाद, नाबालिग के दादा और पिता ने कथित तौर पर ड्राइवर के फोन ने उसे 19 मई से 20 मई तक अपने बंगले के परिसर में बंधक बनाकर रखा। उसे ड्राइवर की पत्नी ने बचाया।”

इससे पहले शुक्रवार को नाबालिग आरोपी को अदालत ने 14 साल की न्यायिक हिरासत में सुधार गृह भेज दिया था। दिन (5 जून तक)। नाबालिग रियल एस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल का बेटा है। विशाल अग्रवाल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. शुक्रवार (24 मई) को कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

19 मई को पुणे में हुआ था ये घटना

19 मई को पुणे के कल्याणी नगर में एक नाबालिग ने अपनी पोर्शे कार से मोटरसाइकिल सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने दावा किया है कि नाबालिग नशे की हालत में कार चला रहा था. बाद में नाबालिग को जमानत मिल गई. इसके बाद यह मामला देशभर में सुर्खियां बना और पुलिस की काफी आलोचना हुई. इसके बाद पुलिस ने नई कार्रवाई शुरू की. शुक्रवार को ही लापरवाही के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button