केरलमुख्य समाचार
Trending

Prasad Controversy: तिरूपति बालाजी के बाद अब इस प्रसिद्ध मंदिर के प्रसाद में बवाल, लड्डू के पैकेट में निकले चूहे के बच्चे!

Prasad Controversy: एक तरफ जहां प्रसिद्ध तिरूपति बालाजी मंदिर के प्रसाद और लड्डू में मिलावट का मुद्दा गरमाया हुआ है. वहीं अब मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के प्रसाद की शुद्धता को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं...

मुंबई,Prasad Controversy: एक तरफ जहां प्रसिद्ध तिरूपति बालाजी मंदिर के प्रसाद और लड्डू में मिलावट का मुद्दा गरमाया हुआ है. वहीं अब मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के प्रसाद की शुद्धता को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मंदिर के लड्डू प्रसाद में चूहे के बच्चे भी शामिल होते हैं।दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये प्रसाद सिद्धिविनायक मंदिर का है। अब इस प्रसाद में लड्डू वाले प्रसाद की साफ सफाई और सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।

Prasad Controversy:  मामला सामने आने के बाद अब मंदिर के ट्रस्ट का पहला बयान सामने आया है

मंदिर के ट्रस्ट ने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी। लेकिन वीडियो देखकर ये नहीं लगतता कि ये मंदिर के अंदर का वीडियो है। मंदिर ट्रस्ट का कहना है कि ये किसी अन्य जगह के विजुअल हो सकते हैं और ट्रस्ट को बदनाम करने की कोशिश हो सकती है। मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष सदा सर्वणकर ने कहा कि मीडिया में जो जगह दिखाई गई है, वह मंदिर परिसर का हिस्सा नहीं है। मंदिर में लड्डू बनाने के लिए 25 कर्मचारी हैं, जो चौबीसों घंटे शिफ्ट में काम करते हैं। आपको बता दें कि वायरल हो रहा इस वीडियो को IBC 24 पुष्टि नहीं करता।बता दें कि हालही में तिरुपति बालाजी मंदिर में मिलने वाले प्रसाद की शुद्धता को लेकर बवाल मचा हुआ है। देशभर के मंदिरों में प्रसाद की जांच शुरू हो गई हे। तिरुपति के मामले में केंद्र सरकार ने भी हस्तक्षेप किया है। आंध्र प्रदेश की सरकार मामले की जांच के लिए टीम बनाई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button