नारायणपुर

Pressure Cooker Bomb Defuse: पुलिस को फिर मिली बड़ी सफलता, सर्चिंग के दौरान नक्सलियों द्वारा लगाए गए कुकर बम को किया गया निष्क्रिय…:

Pressure Cooker Bomb Defuse: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में सर्चिंग के दौरानजवानों को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है

नारायणपुर.,Pressure Cooker Bomb Defuse: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में सर्चिंग के दौरान (Pressure Cooker Bomb Defuse) जवानों को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. आपको बता दें कि पुलिस ने नक्सलियों की प्लानिंग पर पानी फेर दिया है. दरअसल, नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए जंगल में कुकर बम लगाया था, जिसे बरामद कर लिया गया है.

(Pressure Cooker Bomb Defuse) यह घटना नारायणपुर के छोटेडोंगर थाना इलाके के गौरदण्ड चौक के पास का है

जानकारी के मुताबिक बता दें कि यह घटना नारायणपुर के छोटेडोंगर थाना इलाके के गौरदण्ड चौक के पास का है। जहां सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए कुकर बम लगाया गया था। पुलिस टीम ने कुकर बम को मौके पर निष्क्रिय किया। बता दें कि ITBP और जिला पुलिस बल की ने इस मामले पर कार्रवाई की

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button