रायपुर

Pt Prdeep Mishra Shiv Katha: पं. प्रदीप मिश्रा का आज से रायपुर में शिव महापुराण.. प्रचंड गर्मी के बीच उमड़ेगी श्रद्धालुओं की भीड़

Pt Prdeep Mishra Shiv Katha: कथा स्थल अमलेश्वर थाने के सामने मुख्य सड़क से सटा हुआ है। आम दिनों में भी रायपुरा चौक से महादेव घाट रोड पर..

रायपुर,Pt Prdeep Mishra Shiv Katha: अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) आज से अमलेश्वर, रायपुर में शिव महापुराण कथा का आयोजन करने जा रहे हैं। यह महापुराण आयोजन अगले पांच दिनों तक चलेगा. (प्रदीप मिश्रा कथा रायपुर लाइव) इस कथा प्रवचन को सुनने के लिए लाखों श्रद्धालु जुटेंगे, इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए व्यापक तैयारी की है. वहीं, यातायात व्यवस्था की कमान भी पुलिस ने संभाल ली है. कथा प्रवचन से पहले ट्रैफिक पुलिस ने शहर का रोडमैप भी जारी किया है. भयंकर प्रचंड गर्मी के बीच होने जा रहे इस आयोजन के बीच स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी अलर्ट पर रखा गया हैं।

कैसे पहुंचे कथा स्थल तक

बता दें कि कथा स्थल थाना अमलेश्वर के सामने मुख्य मार्ग से लगा हुआ है। सामान्य दिनों में भी रायपुरा चौंक से महादेव घाट रोड में यातायात का अत्यधिक दबाव रहता है, (Pradeep Mishra Katha Raipur Live) अत: इस श्रद्धालुओं के सुगमता व व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए रायपुर शहर की ओर से कथा स्थल तक आने-जाने के लिए यातयात पुलिस द्वारा निम्नानुसार मार्ग निर्धारित किया गया है

 

01. भाठागांव चौक,रायपुर ↔️काठाडीह मार्ग ↔️खुड़मुड़ा नदी पुल ↔️ग्राम उफरा ↔️अमलेश्वर कथा स्थल

02. टाटीबंध, रायपुर ↔️कुम्हारी चौक ↔️ग्राम परसदा ↔️ग्राम मगरघटा ↔️ग्राम भोथली ↔️अमलेश्वर कथा स्थल

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button