रायपुर

Radhika Kheda: राधिका खेड़ा मामले की जांच होगी, कांग्रेस दोषी पर कार्रवाई करेगी

राधिका खेड़ा मामले में पवन खेड़ा का बयान आया है. इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

रायपुर, Radhika Kheda:  राधिका खेड़ा मामले में पवन खेड़ा का बयान आया है. इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ये बात कांग्रेस नेता ने कही. रायपुर राजीव भवन में कांग्रेस नेताओं के दुर्व्यवहार से नाराज पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने आज एक नया पोस्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा- ‘काका का ‘दुशील’ के प्रति आकर्षण एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं, ‘लड़ रही हूं’ ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

अब इस मामले को लेकर

स्थानीय बीजेपी नेता सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ‘जो ‘दुशील’ है वो सुशील है, जो ‘काका’ है वो भूपेश बघेल है. क्योंकि राज्य में लोग बघेल को काका के नाम से भी जानते हैं. डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि अब यह बताता है कि कांग्रेस पार्टी में महिला सम्मान की क्या स्थिति है.

दरअसल, यह मामला मंगलवार को सामने आया

राधिका ने एक्स पर एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- ’40 की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरा इतना अपमान कभी नहीं हुआ. जब भी मैं उससे बात करता हूं तो वह मुझ पर चिल्लाता है।’ यह बात पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने रायपुर स्थित कांग्रेस के राजीव भवन में रोते हुए कही. इसके बाद बुधवार शाम को भी उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- क्या यह धरती पुरुषत्व विहीन हो गई है?

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button