रायपुर

Radhika Khera: बंद कमरे में मेरे साथ हुई बदसलूकी, राहुल के दौरे पर दी गई शराब की पेशकश, राधिका खेड़ा ने लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे पर राधिका खेड़ा ने पार्टी के शीर्ष नेताओं पर बड़े आरोप लगाए. राधिका खेड़ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यालय में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया.

रायपुर, Radhika Khera:  छत्तीसगढ़ पॉलिटिक्स: कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे के बाद राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (Radhika Khera) राधिका खेड़ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यालय में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. भूपेश बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ से बाहर खदेड़ दिया. कांग्रेस से इस्तीफे के बाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में राधिका ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए |

मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है (Radhika Khera)

लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत रघुपति राघव राजा राम से करते थे। जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गया और वहां से लौटने के बाद मुझे हकीकत का सामना करना पड़ा. मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगाया और उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी। जब भी मैंने फोटो या वीडियो पोस्ट किया तो मुझे डांटा गया और पूछा गयाजब भी मैंने फोटो या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव प्रक्रिया चल रही थी तो मैं अयोध्या क्यों गई।

राधिका खेड़ा ने छोड़ी कांग्रेस, बोलीं राम लला के दर्शन पर दुर्व्यवहार

इससे पहले रायपुर में पार्टी दफ्तर में हुई बदसलूकी के बाद पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया संयोजक राधिका खेड़ा ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे त्याग पत्र में राधिका ने विभिन्न पदों समेत पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। राधिका खेड़ा ने यह भी दावा किया कि अयोध्या में राम मंदिर जाने के बाद से ही पार्टी में उनका विरोध शुरू हो गया और अभद्रता की गई।

उन्होंने रायपुर में पार्टी दफ्तर में उनके साथ हुई बदसलूकी का हवाला देते हुए

कहा कि माता कौशल्या के मायके (छत्तीसगढ़) में बेटी सुरक्षित नहीं है। राधिका खेड़ा ने रविवार को अपने इस्तीफे में कहा कि भगवान श्रीराम की भक्त और एक महिला होने के नाते वह बुरी तरह से आहत हैं। पार्टी में अयोध्या में राम लला के दर्शन करने वाले नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। वह 22 वर्षों से पार्टी में पूरे समर्पण से काम कर रही हैं। पर कुछ दिनों से दुर्व्यवहार हो रहा है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button