दिल्ली
Trending

Radhika Khera joins BJP: बीजेपी में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, ये एक्टर भी बीजेपी में शामिल

Radhika Khera joins BJP: उन्होंने कल कांग्रेस नेताओं पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे. आज उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली है.

दिल्ली,Radhika Khera joins BJP:  इस वक्त की सबसे बड़ी खबर दिल्ली से सामने आई है. राधिका खेड़ा आज बीजेपी में शामिल हो गई हैं. (Radhika Khera joins BJP) आपको बता दें कि उन्होंने दो दिन पहले कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था.छत्तीसगढ़ में राजीव भवन में उनकी कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से विवाद हुआ था जिसके बाद उन्होंने बीते कल कांग्रेस नेताओं पर कई प्रकार के आरोप भी मढ़े थे। आज उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली है।

वहीं आज अभिनेता शेखर सुमन भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं (Radhika Khera joins BJP)

उन्होंने दिल्ली में बीजेपी के हेडक्वार्टर में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली है। चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच, पूर्व कांग्रेस सदस्य राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन ने भाजपा के प्रति निष्ठा बदल ली। कांग्रेस के पूर्व मीडिया विभाग के समन्वयक खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कार्यालय में विवाद के बाद और अयोध्या में राम मंदिर के दौरे के विरोध के कारण पार्टी से इस्तीफा दे दिया। दोनों भाजपा मुख्यालय में वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में शामिल हुए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button