रायपुर
Trending

Rahul Gandhi CG Visit: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बस्तर के दौरे पर रहेंगे,जनसभा को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म है. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं.कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बस्तर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान राहुल गांधी जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और चुनाव प्रचार करेंगे.

रायपुर, Rahul Gandhi CG Visit: लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म है. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं के दौरे के बीच यह सवाल उठ रहा था कि कांग्रेस नेता राज्य का दौरा कब करेंगे. इस सवाल का जवाब अब मिल गया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. इस दौरान राहुल गांधी एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे |

राहुल करेंगे जनसभा को संबोधित मिली जानकारी के मुताबिक

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बस्तर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान राहुल गांधी जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और चुनाव प्रचार करेंगे. कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में. इस दौरान उनके साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट भी मौजूद रहेंगे. राहुल गांधी के इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पूर्व मंत्री और बस्तर लोकसभा प्रत्याशी कवासीलखमा, पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button