Rahul Gandhi Most Dangerous Man: हिंडनबर्ग के आरोपों को बीजेपी ने बताया कांग्रेस की साजिश…कंगना रनौत बोलीं- ‘राहुल गांधी सबसे खतरनाक और विध्वंसक आदमी

Rahul Gandhi Most Dangerous Man: हिंडनबर्ग की ताजा रिपोर्ट सामने आने के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने रविवार को कहा था, 'भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) चेयरमैन पर लगे आरोपों से संस्था की अखंडता से समझौता हुआ है। अब अगर निवेशकों का पैसा डूब गया तो कौन जिम्मेदार होगा?' इस पर अब बीजेपी और सांसदों ने प्रतिक्रिया दी है.

Kangana Ranaut’s Response to Rahul Gandhi on the Hindenburg Report:

अमेरिकी रिसर्च फर्म हिंडनबर्ग की ताजा रिपोर्ट के बाद भारत में सियासी हंगामा मचा हुआ है. सोमवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा में विपक्ष के नेता कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला. हिंडनबर्ग मामले में राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने उन्हें ‘सबसे खतरनाक, जहरीला और विनाशकारी आदमी’ कहा।

कंगना रनौत ने एक्स पर लिखा, ‘राहुल गांधी सबसे खतरनाक आदमी हैं। वे कड़वे, जहरीले और विनाशकारी हैं. उनका एजेंडा है कि अगर वह प्रधानमंत्री नहीं बन सके तो इस देश को बर्बाद कर सकते हैं. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘राहुल गांधी कल रात से हिंडनबर्ग रिपोर्ट का समर्थन कर रहे थे, जो अब बेकार साबित हो चुकी है। वह इस देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने की हर संभव कोशिश कर रहा है।’ राहुल जी, जीवन भर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए। इस देश की जनता आपको कभी अपना नेता नहीं बनाएगी. तुम एक दाग हो.

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले में अपना पक्ष रखा. पार्टी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा, भारत के लोगों द्वारा खारिज किए जाने के बाद, कांग्रेस पार्टी, उसके सहयोगियों और टूलकिट गिरोह ने मिलकर भारत में आर्थिक अराजकता और अस्थिरता लाने की साजिश रची है।

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर इसलिए मचा हंगामा

Exit mobile version