उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Rahul Gandhi Marriage: राहुल गांधी जल्द करने वाले है शादी, रायबरेली में सभा के दौरान किया ऐलान, जानिए कब करने वाले है शादी…

Rahul Gandhi Marriage: राहुल गांधी जल्द करेंगे शादी, रायबरेली में सभा के बीच मंच से किया ऐलान

रायबरेली, Rahul Gandhi Marriage: रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली पहुंचे हैं. इस दौरान आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली में रैली की. उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थी. इस दौरान सभा में से राहुल गांधी की शादी (Rahul Gandhi Marriage) को लेकर सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होंने बताया कि वो कब तक शादी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए रायबरेली पहुंचे थे. राहुल गांधी रायबरेली से ही चुनाव मैदान में हैं. यहां उनका मुकाबला बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह से है. उनसे पहले सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद रह चुकी हैं.

अब लगता है कि ये जल्द ही करना पड़ेगा शादी (Rahul Gandhi Marriage)

रैली के दौरान एक बच्चे ने राहुल गांधी से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा था. इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘अब लगता है कि ये जल्द ही करना पड़ेगा.’ गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने आज रायबरेली में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया. इस दौरान वह घर-घर जाकर लोगों से मिल रही हैं।

“यह कर्म की भूमि है, इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं।”

कांग्रेस नेता और रायबरेली लोकसभा सीट से उम्मीदवार राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया और बताया कि वह क्यों रायबरेली से चुनाव लड़ने आए हैं. उन्होंने कहा, ‘कुछ दिन पहले मैं मां (सोनिया गांधी) के साथ बैठा था. मैंने अपनी मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कहा था कि मेरी दो मां हैं, एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी. मेरी दोनों माँ. “यह कर्म की भूमि है, इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं।”

आपको बता दें कि इस बार राहुल गांधी अमेठी से नहीं बल्कि रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां उनका मुकाबला बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह से है. उनसे पहले सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद रह चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button