मुख्य समाचाररायगढ़
Trending

Raigarh Accident News: रायगढ़ जिले में मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में तीन की मौत 22 घायल

Raigarh Accident News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खैरझिटी गांव के लोग दिहाड़ी मजदूरी के लिए पिकअप में सवार होकर सारंगढ़ जा रहे थे. पिकअप तेज गति से चल रही थी और तेज गति के कारण नियंत्रण खो बैठी और दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

रायगढ़, Raigarh Accident News: रायगढ़ जिले के सारंगढ़ भिलाईगढ़ से एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना (Raigarh Accident News) का मामला सामने आया है जिसमें एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 22 से ज्यादा लोग घायल हैं।

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई पिकअप (Raigarh Accident News)

मिली जानकारी के मुताबिक, खैरझिटी गांव के मजदूर रोजाना की तरह रोजी-रोटी के लिए पिकअप वाहन से सारंगढ़ जा रहे थे। उस समय पिकअप क्रमांक सीजी 13 यूडी 6326 का चालक वाहन को लापरवाही पूर्वक चला रहा था। इस दौरान वह पिकअप वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका. ऐसे में पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिरकर पेड़ से टकरा गई।

हादसे में 3 लोगों की मौत

इस हादसे के बाद पिकअप में सवार लोगों में चीख-पुकार के साथ भगदड़ मच गई. जब तक पिकअप में सवार लोग कुछ समझ पाते, हादसे में लोग लहूलुहान हो चुके थे, रोने-चिल्लाने की आवाज से वे डर गए। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 22 से ज्यादा लोग घायल हैं।

हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल हादसे की वजह और हताहतों की संख्या के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. पुलिस टीम बचाव कार्य में जुट गई है और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. गंभीर रूप से घायलों को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button