रायगढ़

Raigarh Fire News: धरमजयगढ़ बस स्टैंड स्थित एक दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, शॉर्ट सर्किट की आशंका…

Raigarh Fire News: धरमजयगढ़ थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित बस स्टैंड के पास एक दुकान में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस और दकमल टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. बरसात के मौसम में अगलगी की घटना से लोग सहम गये.

रायगढ़, Raigarh Fire News: आज सुबह करीब 9 बजे बस स्टैंड स्थित ड्रीम गर्ल कलेक्शन नाम की दुकान से धुआं (Raigarh Fire News) निकल रहा था। सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने आया और उसे इस घटना की जानकारी हुई, तब तक धुआं आग में तब्दील हो गया. दुकान में आग की लपटें फैल गईं. इस इलाके में अक्सर भीड़ रहती है. सुबह का समय होने के कारण हलचल कम थी।

नगर पंचायत की फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर पहुंची (Raigarh Fire News)

बस स्टैंड स्थित एक दुकान में ऐसी घटना देख लोग हैरान रह गये. मौके पर स्थानीय दुकानदारों की भीड़ जमा हो गयी. दुकान मालिक को पूरी घटना की जानकारी दी गई और आग बुझाने का प्रयास किया गया और अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया। इसके बाद नगर पंचायत की फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर पहुंची।

पुलिस प्रशासन और नगर पंचायत की टीम आग बुझाने में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि बगल की मोबाइल दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. बरसात के मौसम में इस आग से लोगों में हड़कंप मच गया. दुकानदार व स्थानीय लोग आशंका जता रहे हैं कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button