रायगढ़

Raigarh News of Death Woman: स्कूल जा रही महिला ट्रेलर की चपेट में आई, दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में तनाव

Raigarh News of Death Woman: निर्मिला बिलुंग की मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजा और ट्रेलर चालक की गिरफ्तारी की मांग की। क्षेत्र में तनाव बढ़ गया।

रायगढ़, Raigarh News of Death Woman: जनमित्रम स्कूल में काम करने जा रही महिला स्टाफ की घरघोड़ा बायपास में अज्ञात ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने नाराजगी जताई और सड़क जाम कर दी. मृतक निर्मला बिलुंग, पति प्रकाश बिलुंग, वार्ड संख्या पांच निवासी है. मृतक जनमित्रम स्कूल में स्टाफ था।

ट्रेलर की टक्कर से मौत(Raigarh News of Death Woman)

प्रतिदिन की तरह जनमित्रम काम के सिलसिले में मोटरसाइकिल से स्कूल जा रहा था. तभी घरघोड़ा बायपास में अज्ञात ट्रेलर वाहन ने उसे सामने से टक्कर मार दी। इस घटना से महिला बुरी तरह घायल हो गयी. स्थानीय लोगों ने डायल 112 पर हादसे की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर आई और महिला को इलाज के लिए घरघोड़ा सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच करने पर महिला को मृत घोषित कर दिया।

आंदोलन की चेतावनी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

हलचल की भनक लगते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद हो गया. इस हादसे से आक्रोश इस कदर है कि महिलाओं ने हाथों में लाठी-डंडे थाम लिया है. स्थानीय लोगों में गुस्सा, घटनास्थल पर जाम. वे उचित मुआवजा और दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button