रायपुर
Trending

Raipur Breaking News: घुटने के इलाज की जगह अचानक डॉक्टरों ने कर दिया छाती का ऑपरेशन, मरीज की तबियत बिगड़ने से मौत…

Raipur Breaking News: रायपुर में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. ओडिशा के गेंदालाल सोनी घुटने की समस्या से पीड़ित थे. वह घुटने के इलाज के लिए रायपुर के एक निजी अस्पताल में गए। अस्पताल के डॉक्टर ने परिजनों की अनुमति के बिना घुटने का इलाज करा रहे मरीज की छाती का ऑपरेशन कर दिया. तबीयत बिगड़ने से उनकी मौत हो गई.

रायपुर, Raipur Breaking News: राजधानी रायपुर के पचपेड़ी नाका स्थित श्रीशंकरा हॉस्पिटल (Raipur Breaking News) में घुटने का इलाज कराने ओडिशा से आए एक मरीज की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. अस्पताल प्रबंधन ने इलाज के दौरान मरीज के सीने का ऑपरेशन वीजा कार्ड से किया.परिजनों का आरोप है कि ऑपरेशन से पहले अनुमति नहीं ली गयी. उन्हें किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गयी।

ऑपरेशन के बाद मरीज की तबीयत बिगड़ी और फिर उसकी मौत हो गई. जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो डॉक्टर और स्टाफ ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी. उन्होंने अपना फोन तोड़ दिया. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घुटने के इलाज की जगह अचानक डॉक्टरों ने कर दिया छाती का ऑपरेशन (Raipur Breaking News)

राजेंद्र नगर पुलिस ने बताया कि ओडिशा निवासी गेंदालाल सोनी को घुटने की समस्या थी। उसे चलने में दिक्कत हो रही थी. ओडिशा का एक एजेंट उसे इलाज के लिए पचपेड़ी नाका स्थित एक निजी अस्पताल में लाया और यहां भर्ती कराया। यहां उनके घुटने का इलाज चल रहा था। अचानक डॉक्टरों ने उनकी छाती का ऑपरेशन किया। इसकी जानकारी उसके परिजनों को नहीं दी गयी. ऑपरेशन के कारण मरीज की तबीयत बिगड़ गयी. फिर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. इसके बाद मरीज की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि गेंदालाल को घुटने के इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था।

Related Articles

Back to top button