रायपुर

Raipur Crime News: रायपुर बाल सुधार गृह से 10 अपराधी दीवार फांदकर भागे, कई पर गंभीर अपराध दर्ज

Raipur Crime News: इससे पहले भी रायपुर के माना किशोर गृह से अपराधी कैदी फरार हो चुके हैं. प्रबंधन की लगातार लापरवाही के कारण बाल सुधार गृह...

रायपुर,Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के माना बाल सुधार गृह से बड़ी खबर आ रही है. यहां 10 अपचारी बालक भाग निकले। फरार अपराधी बालकों को विभिन्न गंभीर अपराधों में बाल सुधार गृह में रखा गया था। घटना की जानकारी मिलते ही बाल सुधार गृह में हड़कंप मच गया. इसकी जानकारी माना थाने की पुलिस को दी गई.

Raipur Crime News:  पुलिस फरार अपचारी बालकों की तलाश में जुट गयी है

इस घटना ने एक बार फिर संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा की पोल खोल दी है. बताया जा रहा है कि सुधार गृह की खिड़कियां पुरानी थीं, जिन्हें तोड़कर वे बैरक से बाहर आ गए। इसके बाद आज सुबह 10 अपराधी सुधार गृह की दीवार फांदकर भाग गये.

रायपुर के बाल सुधार गृह की सुरक्षा में चूक का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी अपचारियों के फरार होने की घटनाएं हो चुकी हैं। इसी साल पांच महीने पहले भी छह अपचारी रायपुर माना सुधार गृह से भागने में सफल हो गए थे। अपचारी हत्‍या और दुष्‍कर्म मामले में बाल सुधार गृह में बंद थे।इधर अब देखना यह है कि माना बाल सुधार गृह में प्रबंधन की लापरवाही से लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए प्रशासन किस तरह की कार्रवाई करता है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button