रायपुर

Raipur Crime News: जेल से छूटने के बाद फिर से चोरी करने लगे शातिर चोर, पुलिस ने दोनों को सात बाइक के साथ पकड़ा

Raipur Crime News: रायपुर पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले शातिर बाइक चोर भावेश जगत और सौरभ मुखर्जी को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी पूर्व में.....

रायपुर,Raipur Crime News: अलग-अलग जगहों से सात दोपहिया वाहन चुराने वाले शातिर वाहन चोर भावेश जगत और सौरभ मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपी पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। जेल से छूटने के बाद उसने दोबारा वारदात को अंजाम दिया।आरोपियों से जब्त सभी सात चोरी के वाहनों में थाना सरस्वती नगर, डीडी नगर, पुरानी बस्ती, कोतवाली, सिविल लाइन और टिकरापारा में धारा कायम है। रायपुर में लगातार हो रही बाइक चोरी को देखते हुए सभी थाना प्रभारियों और क्राइम टीम को अलर्ट कर दिया गया है.

Raipur Crime News:  इसी क्रम में मंगलवार को एंटी क्राइम और साइबर यूनिट की टीम को सूचना मिली

इसी क्रम में मंगलवार को एंटी क्राइम और साइबर यूनिट की टीम को सूचना मिली कि डीडी नगर थाना क्षेत्र के महादेवघाट के पास दो चोर एक दोपहिया वाहन बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे हैं. मुखबिर द्वारा बताये गये हुलिए के व्यक्तियों एवं वाहनों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम भावेश जगत और सौरभ मुखर्जी निवासी डीडी नगर बताया।टीम के सदस्यों द्वारा दोनों से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर किसी प्रकार का कोई भी कागजात या दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया, जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा दोनों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा वाहन को चोरी का होना बताया गया। इसके बाद उनकी निशानदेही पर अलग-अलग जगह से वाहन जब्त किए गए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button