रायपुर

Raipur Crime News: पति के जाते ही पत्नी ने ऑटो वाले के साथ किया गंदा काम, पति ने देखा तो… जानकर रह जाएंगे दंग

Raipur Crime News: विधाता अमजद से ऑटो किराए पर लेती थी। विधाता को अपनी पत्नी और अमजद के बीच अवैध संबंध का पता चल गया। इस कारण वह अक्सर अपनी...

रायपुर, Raipur Crime News: रायपुर में अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी. हत्या के बाद शव को खारून नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके प्रेमी और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पुलिस के मुताबिक 10 जून को पुरानी बस्ती इलाके की खारुन नदी में एक युवक का शव मिला था. मृतक के सिर व अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अगले दिन उसकी पहचान खमतराई के सन्यासीपारा निवासी विधाता यादव के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (सीजी लव क्राइम) के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

(Raipur Crime News) शव देखकर संतुष्ट हुए

अमजद ने हत्या की जानकारी विधाता की पत्नी मीना को दी, लेकिन उन्हें विश्वास नहीं हुआ. इसके बाद वह अगले दिन अमजद के पास पहुंची. इसके बाद दोनों खुड़मुड़ा घाट पहुंचे. तब तक रचनाकार का शव नदी में ऊपर आ चुका था। शव देखने के बाद ही महिला को विश्वास हुआ। पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुरानी बस्ती और एसीसीयू की टीम ने क्रिएटर की पत्नी अमजद और अन्नू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

कॉल डिटेल से खुला राज

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रचनाकार की पत्नी की मौदहापारा निवासी अमजद खान से लगातार बातचीत होती थी। घटना से पहले और बाद में भी बातचीत हुई. पुलिस ने शक के आधार पर अमजद को उठा लिया। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. उसके विधाता की पत्नी मीना से अवैध संबंध थे.विधाता अमजद से ऑटो किराए लेकर चलाता था। विधाता को उसकी पत्नी और अमजद के बीच अवैध संबंध का पता चल गया था। इस कारण वह अपनी पत्नी को अक्सर डांटता-फटकारता था। इससे नाराज होकर मीना ने अमजद के साथ मिलकर विधाता की हत्या की प्लानिंग की।

इसके तहत 9 जून की रात अमजद ने अपने ऑटो ड्राइवर अन्नू प्रजापति को शराब पार्टी के नाम पर गैराज में बुलाया

इसके बाद तीनों ऑटो से पुलिस लाइन पहुंचे। वहां शराब खरीदने के बाद वे खारून नदी के खुड़मुड़ा घाट पहुंचे। रात करीब साढ़े नौ बजे अमजद और अन्नू ने विधाता को शराब परोसी। इसके बाद उसके सिर पर पीछे से लोहे के पट्टे से वार कर दिया। इससे वह बेहोश हो गये. इसके बाद दोनों ने उसे खींचकर खारून नदी में फेंक दिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button