रायपुर

Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में बेखौफ अपराधी खुलेआम पिस्टल लोड कर फायरिंग कर रहे हैं.

Raipur Crime News: रायपुर में सोशल मीडिया पर असामाजिक तत्वों और अपराधियों के पिस्टल और पिस्टल जैसे हथियारों के साथ वीडियो पोस्ट करने का.....

रायपुर, Raipur Crime News: रायपुर में सोशल मीडिया पर असामाजिक तत्वों और अपराधियों के पिस्टल और पिस्टल जैसे हथियारों के साथ वीडियो पोस्ट करने का सिलसिला थम नहीं रहा है. डराने-धमकाने के लिए अपराधी बेखौफ होकर हथियार के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट कर रहे हैं.एक बार फिर रायपुर से दो युवकों का वीडियो सामने आया है जिसमें वे कमर में पिस्टल लटकाए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह पिस्तौल लोड करता है और फायरिंग करता नजर आता है। उनके बगल में खड़ा युवक पूरे समय सिगरेट का धुआं उड़ाता रहता है.

इस वीडियो ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर शहर के युवाओं को इतनी आसानी से अवैध पिस्टल और पिस्टल कैसे मिल रहे हैं. आखिर ये हथियार कहां से सप्लाई हो रहे हैं? आपको बता दें कि रायपुर पुलिस ऐसे वीडियो अपलोड करने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है लेकिन अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है. पुलिस वीडियो के आधार पर जांच कर रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button