रायपुर

Raipur Crime News: ज्वेलरी दुकान में 8 लाख के आभूषण की चोरी, 7 की संख्या में थे अपराधी

Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में 7 चोरों ने मिलकर एक ज्वेलरी दुकान में चोरी की. चोरों ने दुकान के शटर और ग्रिल को लोहे के सब्बल की मदद..

रायपुर,Raipur Crime News:  राजधानी रायपुर में 7 चोरों ने मिलकर एक ज्वेलरी दुकान में चोरी की. चोरों ने दुकान के शटर और ग्रिल को लोहे के सब्बल की मदद से आसानी से मोड़ दिया। फिर दुकान के अंदर घुस गये. कुछ देर बाद जब दुकान मालिक को इस चोरी की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचा। वह ‘चोर-चोर’ चिल्लाता रहा लेकिन आरोपी तुरंत उससे दूर भाग गया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल धरसींवा थाना पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है.

(Raipur Crime News) यह घटना शुक्रवार रात करीब 2-3 बजे की है

राजधानी से सटे रायपुर धरसीवा में दो ज्वेलरी दुकानों में करीब सात चोर पहुंचे। यह दुकान कारोबारी समर संतरा और इम्तियाज अली की थी. घटना के वक्त चोरों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। उसके हाथ में एक मोटा लोहे का लोहदंड था। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि चोर लोहे के शटर और ग्रिल को क्रॉबार की मदद से बड़ी आसानी से मोड़ते नजर आ रहे हैं.

व्यवसायी समर संतरा ने पुलिस को बताया कि जब चोर दुकान में तोड़फोड़ कर रहे थे तो उनके परिचित ने आवाज सुनी

फिर उन्हें फोन पर जानकारी दी। कारोबारी की दुकान और घर पास-पास ही है। वह तुरंत दुकान के पास आया। कुछ दूर से चोर-चोर चिल्लाने लगे। शटर पर पथराव भी किया। आवाज सुनकर चोर दुकान से बाहर निकले और तेजी से पीछे अंधेरे की ओर भाग निकले। चोरों की संख्या अधिक थी. उनके पास धारदार हथियार भी थे. जिससे व्यापारी भी डर गया। वह कुछ दूर तक पीछा करता रहा और आगे नहीं बढ़ा।चोरों ने करीब साढ़े 8 लाख के गहनों की चोरी की है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button