Raipur Crime News: रायपुर पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा, लग्जरी कार से करता था चोरी, हैदराबाद से आता था और चोरी करके लौट जाता था।

Raipur Crime News: रायपुर पुलिस ने हैदराबाद निवासी चोर अनिल कुमार राठौड़ को गिरफ्तार किया है. वह हैदराबाद से मध्य प्रदेश के धार तक लगभग एक हजार किलोमीटर तक गाड़ी चलाते थे....

रायपुर,Raipur Crime News:  रायपुर पुलिस ने हैदराबाद निवासी चोर अनिल कुमार राठौड़ को गिरफ्तार किया है. वह हैदराबाद से मध्य प्रदेश के धार तक लगभग एक हजार किलोमीटर तक गाड़ी चलाते थे। वह धार से अपने दोस्तों के साथ चोरी के लिए पड़ोसी राज्यों में जाता था। उसके अन्य साथी फरार हैं। आरोपियों के पास से कार और आभूषण बरामद किए गए हैं।

Raipur Crime News: सुनील कुमार अग्रवाल ने खम्हारडीह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह कचना स्थित हुमिंग कोटरी में रहता है

वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. 24 अगस्त को सुबह 10 बजे वे अपने परिवार के साथ भोरमदेव कवर्धा दर्शन के लिए गये थे. 25 अगस्त को जब मैं घर वापस आया तो देखा कि घर के अंदर खिड़की की लोहे की ग्रिल नहीं लगी है. शीशा टूट गया हुआ है। कमरे में अंदर का सारा समान बिखरा पड़ा है।

अलमारी के अंदर रखे सोने चांदी के जेवरात और नकद रकम नहीं थी। इसी तरह हरीश कुमार जांगडे़ ने भी थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह हमिंग कोटरी कचना में रहता है। 23 अगस्त को शाम 6 बजे अपने परिवार के साथ ग्राम- नेवारी कवर्धा गया हुआ था। वापस आया तो देखा घर के हाल में लगे दरवाजा का ताला कुंडी सहित टूटा हुआ था। जेवर व नकदी चोरी किया गया था।

Raipur Crime News: कार ट्रेस होने से फंसा

पुलिस चोरी के बाद आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। बाहरी गिरोह पर शक हुआ। इसी दौरान मामले में आरोपीत की कार की पहचान हुई जो हैदराबाद निवासी अनिल कुमार राठौर की थी। जिस पर पुलिस ने आरोपित अनिल कुमार राठौर को हैदराबाद से पकड़ा।

Exit mobile version