Raipur Crime News: मंदिर से चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस ने दो खरीददारों को भी पकड़ा

मंदिर से भगवान का मुकुट चोरी करने के आरोपी केतन शाह और चोरी का सामान खरीदने वाले दो खरीदारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रायपुर,Raipur Crime News: मंदिर से भगवान का मुकुट चोरी करने के आरोपी केतन शाह और चोरी का सामान खरीदने वाले दो खरीदारों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी अभिजीत घोषले, निवासी हलवाई लाइन गोलाबाजार और कमल सोनी, निवासी हलवाई लाइन गोलाबाजार को गिरफ्तार किया गया। उन दोनों ने चोरी का घड़ा गला दिया था. पुलिस ने इसे भी जब्त कर लिया है. आरोप है कि आजाद चौक थाना क्षेत्र मेंएक और मंदिर से मुकुट चोरी कर आरोपित ने इन्हीं के पास गलाया है। इसकी शिकायत की गई है। पुलिस उसकी जांच कर रही है।

प्रार्थी मनीष साहू ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह जोरा पारा थाना मौदहापारा रायपुर में रहता है

6 अप्रैल को राकेश साहू ने प्रार्थी को फोन कर बताया कि बरमदेव मंदिर की मूर्ति के सिर पर लगा चांदी का मुकुट गायब है। जिस पर प्रार्थी एवं अन्य लोगों ने मंदिर जाकर देखा तो बरमदेव मंदिर की मूर्ति के सिर पर लगा चांदी का मुकुट वहां नहीं था। कोई अज्ञात व्यक्ति मंदिर की मूर्ति का चांदी का मुकुट चोरी कर फरार हो गया।

घटना का सीसीटीवी भी सामने आया. जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की

मुखबिर भी नियुक्त किये गये। इसी बीच टीम के सदस्यों ने मामले में शामिल आरोपी केतन शाह को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने चोरी की बात कबूल कर ली. साथ ही चोरी किये गये चांदी के मुकुट को अभिजीत घोषले और कमल सोनी को बेचना बताया. गोलबाजार निवासी. जिस पर टीम के सदस्यों ने मामले में शामिल अभिजीत घोसले और कमल सोनी का पता लगाया और  पूछताछ करने पर उनके द्वारा चांदी के मुकुट को गला देना बताया गया। दोनों को भी गिरफ्तार किया गया।

Exit mobile version