मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Raipur Road Accident: रायपुर के आरंग क्षेत्र के पारागांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने ली बाइक सवार जान..

Raipur Road Accident: जधानी रायपुर के आरंग इलाके के पारागांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.

रायपुर, Raipur Road Accident: राजधानी रायपुर के आरंग इलाके के पारागांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे (Raipur Road Accident) में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बाइक सवार की पहचान महासमुंद के पारस निषाद के रूप में हुई है. पुलिस ने बाइक सवार के शव को आरंग के सीएचसी भेज दिया है. यह पूरा मामला आरंग थाना क्षेत्र का है.

तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने ली बाइक सवार जान (Raipur Road Accident)

जानकारी के मुताबिक मृतक महासमुंद के बरबसपुर का रहने वाला है. मृतक किसान है. गुरुवार को वह अकेले बाइक से आरंग से अपने घर महासमुंद आ रहा था। इसी दौरान आरंग के पारागांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर होते ही टैंकर का अगला पहिया बाइक सवार के कंधे को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया।

इस सड़क हादसे में बाइक सवार टैंकर के नीचे फंसकर करीब 100 मीटर तक घिसटता चला गया. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आरंग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से टैंकर में फंसे बाइक सवार के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बाइक सवार के शव को आरंग के सीएचसी भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button