राजस्थान

Rajasthan News: गांव में फैला हाईटेंशन लाइन का करंट, पांच झुलसे

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ के बेगूं क्षेत्र के रात्या तलाई में बुधवार रात को आए तूफान और बारिश के कारण एलटी लाइन हाईटेंशन लाइन से छू जाने से....

राजस्थान, Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ के बेगूं क्षेत्र के रात्या तलाई में बुधवार रात को आए तूफान और बारिश के कारण एलटी लाइन हाईटेंशन लाइन से छू जाने से पूरे गांव में करंट फैल गया. करंट की चपेट में आने से पांच लोग झुलस गए। अचानक हाईटेंशन करंट फैल गया और गांव में अफरा-तफरी मच गई। करंट लगने से लोगों को अचानक चक्कर आने लगे और वे गिर पड़े। चारपाई पर सो रहे और बैठे लोग उठकर फर्श पर आए तो जमीन पर भी करंट था। लोग चिल्लाने लगे, इधर-उधर भागने लगे। बिजली बंद होने पर भी लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. बाड़े में मौजूद मवेशी भी करंट की चपेट में आ गए।

Rajasthan News: दौलतपुरा पंचायत के रात्या तलाई गांव में हाईटेंशन लाइन मकानों के पास से होकर गुजर रही है,

जो बारिश के बाद घरों के संपर्क में आ गई। इससे गांव में करंट फैल गया। इस दौरान परिवार के लोग सो रहे थे। लोगों को करंट का झटका लगने पर वे चिल्लाने लगे। लोगो को पता चलने पर बिजली बंद कराई। घरों में करंट दौड़ने से लोगों मे दहशत फैल गई। बिजली बंद हो जाने के बाद पड़ौसी पीड़ित के घर पहुंचे व हादसे पर रोष व्यक्त किया। करंट फैलने से भगवान लाल सालवी, कृष्ण गोपाल सालवी, गोपाल सालवी, अनिता सालवी और लीलादेवी सालवी झुलस गए। पांचो को लोगो ने उपचार के लिए बेगूं के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button