राजस्थान

Rajasthan News: ईमेल के जरिये 6 स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, कई नामी स्कूलों के नाम है शामिल, जानिए पूरी खबर ………

Rajasthan News: जयपुर के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, इन स्कूलों को खाली कराया गया. जानिए पूरी खबर....

जयपुर, Rajasthan News: दिल्ली के बाद अब राजस्थान (Rajasthan News) की राजधानी जयपुर के चार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल से मिली इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. निवारू रोड स्थित सेंट टेरेसा, एमपीएस स्कूल, विद्याश्रम स्कूल, माणक चौक स्कूल और एमपीएस स्कूल की दो शाखाओं मोती डूंगरी और मालपुरा को धमकी मिली है।

पुलिस ने बताया कि छात्रों और स्टाफ सदस्यों को स्कूल से बाहर निकालने के बाद पुलिस की टीमें बम निरोधक दस्ते और कुत्तों के साथ स्कूलों में पहुंचीं. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ के मुताबिक, चार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस स्कूलों में पहुंच गई है. पुलिस ने कहा कि धमकी ईमेल के जरिए दी गई है और एक टीम ईमेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

प्रिंसिपल को ई-मेल भेजकर कहा कि स्कूल बिल्डिंग में बम रखा गया है. (Rajasthan News)

जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रिंसिपल को ई-मेल भेजकर कहा कि स्कूल बिल्डिंग में बम रखा गया है. इसकी सूचना मिलते ही स्कूलों में खलबली मच गयी. अफरा-तफरी का माहौल होने के बाद स्कूलों से छात्रों और स्टाफ को बाहर निकाला गया.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह के एक ई-मेल से दिल्ली-एनसीआर के 150 से ज्यादा स्कूलों में हड़कंप मच गया था. इन मेल में भी स्कूलों में बम की धमकी दी गई थी. हालांकि ये धमकी अफवाह साबित हुई.

Related Articles

Back to top button