राजनंदगांव

Rajnandgaon Accident News: ड्राइ आइस खाने से तीन साल के बच्चे की मौत, शादी समारोह में मासूम ने बर्फ समझकर निगल लिया

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के चमरायटोला गांव में एक शादी समारोह में सूखी बर्फ खाने से तीन साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. घर का चिराग बुझने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

राजनांदगांव,Rajnandgaon Accident News:  छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के चमरायटोला गांव में एक शादी समारोह में सूखी बर्फ खाने से तीन साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. चमरराय टोलागांव निवासी तीन वर्षीय खुशांश साहू अपने माता-पिता के साथ पड़ोस में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन का स्वागत मटके में सूखी बर्फ डालकर किया गया. स्वागत के बाद सभी लोग समारोह स्थल पर गये. बच्चे बर्तन में रखी सूखी बर्फ से खेलने लगे।

इसी दौरान तीन वर्षीय खुशाश साहू ने बर्तन में रखी सूखी बर्फ खा ली

सूखी बर्फ खाकर घर चला गया। कुछ देर बाद खुशांश बेहोश हो गया और उसका शरीर पूरी तरह से सुन्न हो गया। परिजन आनन-फानन में उसे डॉक्टरों के पास ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप घर का चिराग बुझने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. इधर, परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है. रिश्तेदार ने बताया कि शादी समारोह में बर्तन में सूखी बर्फ का धुआं छोड़कर स्वागत किया गया. इसके बाद गमले को हटाने की बजाय उसे खुले में छोड़ दिया गया. इसी बीच खुशाश ने उसे ऐसे पी लिया जैसे वह बर्फ हो। कुछ देर बाद खुशांश की मौत हो गई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button