राजनंदगांव
Trending

Rajnandgaon Crime News: इलाके में तलवार लहराते हुए अशांति का माहौल, युवक हुआ गिरफ्तार

राजनांदगांव में चैत्र नवरात्रि उत्सव के दौरान एक शख्स तलवार लहराकर लोगों को डरा रहा था, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूरा मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है.

राजनांदगांव, Rajnandgaon Crime News: राजनांदगांव में चैत्र नवरात्रि उत्सव के दौरान एक शख्स तलवार लहराकर लोगों को डरा रहा था, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूरा मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, शुक्रवार को डोंगरगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि दंतेश्वरी पारा में हनी गुप्ता के घर के पीछे उमेश पांडे नाम का व्यक्ति अवैध रूप से तलवार लेकर घूम रहा है. वह दिखावा कर लोगों को धमका रहा है, जिससे वार्ड में अशांति का माहौल पैदा हो रहा है |

सूचना पर डोंगरगढ़ पुलिस के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे

आरोपी उमेश पांडे (23) दंतेश्वरी पारा को तलवार लहराकर लोगों को धमकाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। आरोपी के पास से लोहे की तलवार बरामद की गई है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत कार्रवाई की गई है. आपको बता दें कि राजनांदगांव में लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने के कारण संदिग्ध चोरों, जेबकतरों, चाकूबाजों और अन्य असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है.पुलिस इन पर लगातार कार्रवाई कर रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button