मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Ridhima Pandit and Shubhman Gill Wedding: Shubman Gill और Ridhima Pandit की शादी पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी…

Ridhima Pandit and Shubhman Gill Wedding: शुभमन गिल और रिधिमा पंडित की शादी की खबरें झूठी, अफवाहों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी..

मनोरंजन, Ridhima Pandit and Shubhman Gill Wedding: भारत के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका में हैं। टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन हो गया है. वहीं, शुभमन गिल रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं, अब क्रिकेटर का नाम सारा तेंदुलकर (Ridhima Pandit and Shubhman Gill Wedding) को छोड़कर एक एक्ट्रेस के साथ जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गिल इसी साल दिसंबर में रिधिमा पंडित से शादी कर रहे हैं।

इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है शुभमन का नाम (Ridhima Pandit and Shubhman Gill Wedding)

आपको बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस रिधिमा पंडित का नाम शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी कर रहे हैं. वहीं, अब इस खबर पर रिधिमा पंडित का बयान आया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर इसे झूठा और बेबुनियाद बताया है. हालांकि, अब ये वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नहीं है।

रिधिमा पंडित ने शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी

रिधिमा पंडित ने कहा कि “जब मैं सुबह उठी तो कई पत्रकार मुझसे शादी के बारे में पूछने लगे। लेकिन कौन सी शादी? मैंने अभी तक शादी नहीं की है। अगर मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ होगा तो मैं आपको बताऊंगी। अब इसमें कोई सच्चाई नहीं है।” इस खबर में हम आपको बता दें कि रिधिमा, शुभमन गिल से 9 साल बड़ी हैं।

आपको बता दें कि 24 साल के शुभमन गिल भारत के लिए तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) में खेलते हैं. वह पिछले कुछ सालों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. शुभम ने 25 टेस्ट मैचों में 35.52 की औसत से 1492 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 शतक लगाए हैं. वहीं वनडे की बात करें तो उन्होंने 44 मैचों में 2271 रन बनाए हैं. इस दौरान गिल का औसत 61.38 का रहा है. उनके नाम 6 शतक हैं. जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है. टी20 में शुभम ने 14 मैचों में 25.77 की औसत और 147.58 की स्ट्राइक रेट से 335 रन बनाए हैं।

Related Articles

Back to top button